परपल ने अभिनेत्री सारा अली खान को अपना पहला ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाया

परपल ने अभिनेत्री सारा अली खान को अपना पहला ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाया

गुवाहाटी: प्रमुख ऑनलाइन ब्‍यूटी डेस्टिनेशन परपल (Purplle.com) ने बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को अपना ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाया है। इम्‍पोर्टेड साम‍ग्रियों से तैयार होने के बावजूद परपल के प्रोडक्‍ट किफायती और हर महिला की पहुंच में हैं।

खूबसूरती हर किसी की पहुंच में हो, इस लक्ष्‍य के साथ परपल और सारा ने हाथ मिलाया है, साथ ही सारा महिलाओं की अंदरूनी खूबसूरती को निखारने के उद्देश्‍य से यह कदम उठाया है।

ब्रांड के नये लॉन्‍च कैम्‍पेन ‘गो परपल’ में सारा अली खान ‘ब्‍यूटी फॉर ऑल’ पर आधारित सोच को दर्शा रही हैं। इसमें उनके विश्‍वसनीय प्रोडक्‍ट दर्शाये गये हैं, जिसमें 6000 मेकअप प्रोडक्‍ट से लेकर उनके 5000 नैचुरल प्रोडक्‍ट शामिल हैं। 400 रुपये तक के इन प्रोडक्‍ट्स में एक्‍जॉटिक चीजों का इस्‍तेमाल किया गया है।

सारा ने 2 दिन के अंदर रिटर्न पॉलिसी के बारे में बताया, जिसमें ग्राहकों से कोई सवाल नहीं पूछा जायेगा। साथ ही उन्‍होंने परपल के पहले ऑर्डर की फ्री डिलिवरी के बारे में भी जानकारी दी। इतना ही नहीं उन्‍होंने यह भी बताया कि किस तरह हर महीने यह ब्रांड 300 नये ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट लेकर आता है।

सारा अली खान ने कहा, ‘मुझे परपरल के साथ एक नये सफर की शुरुआत की बेहद खुशी है। यह मेरे लिये सम्‍मान की बात है कि मुझे इसका पहला चेहरा बनने का मौका मिला है। परपल के साथ जुड़कर गर्व महसूस हो रहा है!’’

मनीष तनेजा, को-फाउंडर एवं सीईओ, परपल ने कहा, ‘’हमें इस बात की बेहद खुशी है कि सारा, परपल का चेहरा बनी हैं। उन्‍होंने नये जमाने की महिलाओं के आत्‍मविश्‍वास और दृढ़ता का उदाहरण पेश किया है। सारा, ग्राहकों को अपने अनूठे सफर के बारे में बताने के लिये प्रेरित करेंगी; ताकि हर घर तक खूबसूरती का यह तोहफा पहुंच सके। यह साझीदारी अपने ग्राहकों के साथ रिश्‍तों को मजबूत बनाने की दिशा में बढ़ाया गया अगला कदम है।‘’

VC: Purplle.com

स्प्रिंग मार्केटिंग कैपिटल ने इस चौतरफा कैम्‍पेन का कॉन्‍सेप्‍ट तैयार किया है और उसे बनाया है। कम्‍युनिकेशन की मजबूत योजना के साथ, परपल भारत के हिन्‍दी भाषी क्षेत्रों तक अपनी सोच को लेकर पहुंचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: