लाइफस्टाइल ने गुवाहाटी में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया

लाइफस्टाइल ने गुवाहाटी में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया

गुवाहाटी: लाइफस्टाइल ने गुवाहाटी में अपना पहला स्टोर जीएस रोड पर स्थित ऑरस मॉल में खोला है। यह 3 मंज़िला स्टोर 31,100 वर्ग से अधिक में फैला हुआ है। ब्रांड के अनुसार ग्राहक अब अत्याधुनिक और सुरक्षित माहौल में नवीनतम ट्रेंड्स की खरीदारी स्टोर में कर सकते हैं।

लाइफस्टाइल और होम सेंटर के सीईओ ऋषि वासुदेव ने कहा, “हम गुवाहाटी के ऑरस मॉल में अपना पहला स्टोर लॉन्च करके बहुत उत्साहित हैं। गुवाहाटी उन उपभोक्ताओं के साथ एक महानगरीय जीवन शैली का प्रतिनिधित्व करता है जिनके पास नवीनतम फैशन और रुझानों की बहुत अच्छी समझ है। नॉर्थ ईस्ट का बाजार शानदार है, और हम अपने ग्राहकों को सुरक्षित और खुशहाल खरीदारी के माहौल में स्वागत करने के लिए तैयार हैं।”

लाइफस्टाइल अब lifestylestores.com के माध्यम से ऑनलाइन उपलब्ध है जहां ग्राहक अपने घर की सुविधा से खरीदारी कर सकते हैं। क्लिक एंड कलेक्ट और रिटर्न टू स्टोर जैसी सुविधाओं के साथ, लाइफस्टाइल अपने ग्राहकों को एक सच्चा ओमनी-चैनल अनुभव प्रदान करती है। बेहतर सेवा प्रदान करने और अपने ग्राहकों को सरल और तेज खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए, लाइफस्टाइल ऐप एंड्राइड और आईफ़ोन उपयोगकर्ताओं के लिए भी उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: