सनफीस्ट ने पेश किया डार्क फैंटेसी डेसर्ट पैक

सनफीस्ट ने पेश किया डार्क फैंटेसी डेसर्ट पैक

कोलकाता: आईटीसी सनफीस्ट डार्क फैंटेसी ने उपभोक्ताओं के लिए डार्क फैंटेसी डेज़र्ट्स इंडल्जेंस कलेक्शन पेश किया है, जो सिर्फ अमेज़ॉन पर उपलब्ध होगा। खूबसूरत गिफ्ट पैक में आने वाले इस प्रोडक्ट को उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

उपभोक्ताओं को बिल्कुल नए डेज़र्ट अनुभव प्रदान करने के लिए सनफीस्ट ने डार्क फैंटेसी डेज़र्ट्स लॉन्च किया हैं, जो कुकीज़ के अंदर चॉको क्रीम की फिलिंग के साथ बेमिसाल स्वाद का अनुभव देगा।

मीठा खाने के शौकीन उपभोक्ताओं के लिए सनफीस्ट डार्क फैंटेसी ने अपनी डेज़र्ट रेंज में दो वेरिएंट लॉन्च किये हैं: चॉको चंक – गॉर्मेट कुकीज़ पर लगी है चॉको चिप्स और अंदर स्वादिष्ट मखमली चॉको क्रीम की फिलिंग है। चॉको नट डिप्ड – स्वादिष्ट चॉको और हेज़लनट युक्त इस कुकी पर काजू और बादम जड़े होंगे और अंदर होगी पिघले हुए चॉको क्रीम की फिलिंग।

चॉको चंक और चॉको नट डिप्ड डेज़र्ट्स पैक्स बेहद खूबसूरती के साथ एक फेस्टिव गिफ्ट बॉक्स में पैक किये गये हैं। 350 ग्राम के डार्क फैंटेसी डेज़र्ट्स बॉक्स की कीमत रु. 250 होगी और फिलहाल इसे सिर्फ अमेज़न डॉट इन (Amazon.in) पर खरीदा जा सकता है।

यह नया डेजर्ट प्रोडक्ट फिलहाल सिर्फ अमेज़ॉन पर खरीदा जा सकता है और कुछ महीनों के बाद यह आईटीसी ई-स्टोर, आधुनिक जनरल स्टोर एवं किराना दुकानों पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *