सनराईज़ मसाला ने कोलकाता में दुर्गोतिनाशिनी के प्रसंग का प्रचार करने के लिए महिला बाईकर्स के साथ सहयोग किया

सनराईज़ मसाला ने कोलकाता में दुर्गोतिनाशिनी के प्रसंग का प्रचार करने के लिए महिला बाईकर्स के साथ सहयोग किया

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ब्रांडेड मसालों की श्रेणी में मार्केट लीडर, आईटीसी लिमिटेड के सनराईज़ मसाला ने कोलकाता में दुर्गा पूजा के जश्न की शुरुआत करने के लिए पूरे शहर में सब महिलाओ के साथ बाईक रैली का आयोजन किया।

इस अभियान का उद्देश्य दुर्गोतिनाशिनी के सिद्धांत का प्रचार करना है, जो महिलाओं को आत्मरक्षा के महत्व के बारे में जागरुक बनाने के लिए चलाया गया अभियान है। 66 पल्ली दुर्गा पूजा पांडाल से शुरुआत करके 5 महिला बाईकर्स लगातार 5 दिनों तक कोलकाता के कोने-कोने में जाएंगी। रैली के पहले दिन इन बाईकर्स ने 60 किलोमीटर की दूरी तय की और अब अगले चार दिनों में वो प्रमुख स्थानों की यात्रा करते हुए लगभग 300 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी।

दुर्गोतिनाशिनी का सिद्धांत सनराईज़ स्पाईसेज़ ने एक म्यूज़िक वीडियो के लॉन्च के साथ पेश किया, जिसमें मशहूर बंगाली गायिका लोपामुद्रा मित्रा ने अपनी आवाज दी है, तथा अभिनय अभिनेत्री मुमताज सोरकर का है।

इस वीडियो में विभिन्न तरह से आत्मरक्षा करने के तरीके दिखाए गए हैं, जिन्हें प्रोफेशनल्स ने कोरियोग्राफ किया है तथा इनका मार्गदर्शन आत्मरक्षा विशेषज्ञ गौरव गोस्वामी ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *