स्म्यूल मिर्ची कवर स्टार ने सीज़न 3 की घोषणा की

स्म्यूल मिर्ची कवर स्टार ने सीज़न 3 की घोषणा की

कोलकाता: स्म्यूल मिर्ची कवर स्टार अपने तीसरे सीज़न के साथ लौट रही है। सोशल सिंगिंग ऐप स्म्यूल प्रतिभागियों को एक क्लिक के साथ प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का मौका दे रही है। यह उन लोगों के लिए बेहतरीन अवसर है, जो अपने घर बैठे गायन प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं और अपनी प्रतिभा को सबके सामने लाना चाहते हैं।

देश भर से प्रतियोगी इस ऐप को डाउनलोड कर आसानी से अपनी एंट्री भेज सकते हैं। स्म्यूल मिर्ची कवर स्टार का सबसे बड़ा फायदा यह है कि लोग देश के किसी भी कोने से, किसी भी समय इसमें हिस्सा ले सकते हैं।

अपनी थीम ‘यहाँ आपकी आवाज़ देगी पहचान’ यह प्रतियोगिता सभी भोगौलिक बाधाओं को दूर कर महत्वाकांक्षी गायकों को बॉलीवुड के साथ जुड़ने और अपनी प्रतिभा को दर्शकों के सामने लाने का अवसर प्रदान करेगी।

स्म्यूल मिर्ची कवर स्टार ने स्म्यूल ऐप के साथ प्रतियोगिता में हिस्सा लेने की प्रक्रिया को बेहद आसान बना दिया है। इस सीज़न के विजेता को मुंबई में 13वें मिर्ची म्युज़िक अवॉर्ड में परफोर्म करने का मौका मिलेगा, इस अवसर पर भारतीय संगीत जगत के दिग्गज मौजूद होंगे। विजेता को एक म्यूज़िक वीडियो में हिस्सा लेने और जाने-माने म्युज़िक लेबल के साथ गीत लॉन्च करने का मौका भी दिया जाएगा। इसके अलावा उन्हें 3 लाख रु का नकद पुरस्कार भी मिलेगा।

स्म्यूल मिर्ची कवर स्टार सीज़न 3 को मिर्ची के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के अलावा विभिन्न मीडिया ड्राइवर्स जैसे एमएक्स प्लेयर और इंडिया लाईफस्टाइल नेटवर्क भी इसे प्रोमोट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: