कोरोना काल में होली: सर्फ एक्सेल ने लॉन्च किया नया अभियान #रंगअच्छेहै

कोरोना काल में होली: सर्फ एक्सेल ने लॉन्च किया नया अभियान #रंगअच्छेहै

कोलकाता: सर्फ एक्सेल का नवीनतम होली अभियान अपने अद्वितीय ‘दाग अच्छे हैं’ ब्रांड के पहल को आगे बढ़ाता है और ‘एकजुटता’ के माध्यम के रूप में रंगों का उपयोग करना जारी रखता है। जहाँ एक ओर कोरोना के कारण लोग एक दूसरे से दुरी बना के रखते है, वहीँ दूसरी ओर सर्फ एक्सेल का अनोखा अभियान #रंगअच्छेहै यह दिखाता है कि होली के रंग शारीरिक दूरी के बावजूद भावनात्मक दूरी को मिटाते है और दिलों को करीब लाने में मदद कर सकते हैं।

सर्फ एक्सेल का नवीनतम अभियान #रंगअच्छेहै एक मासूम लड़के द्वारा दिल को आनन्दित करने वाला इशारा दिखाता है जो होली के उत्सव में अपने दोस्त रैंचो, एक बुजुर्ग पड़ोसी को शामिल करना चाहता है। यह महसूस करने पर कि रैंचो को हर किसी की तरह उत्सव में शामिल नहीं किया जा सकता है, वह रैंचो के साथ अपने स्वयं के उत्सव का फैसला करता है। टीवीसी भावनात्मक भागफल का निर्माण करता है जैसा कि लड़का कहता है, “मेरे हाथ नहीं पहुंचेंगे, इसलिए रंग पहुंचा दिए।” लड़के की सादगी और रैंचो के प्रति उसकी सहानुभूति होली की सच्ची भावना को जीवंत करती है और प्रदर्शित करती है कि भौतिक दूरी से भावनात्मक संबंधों को नहीं बदलना चाहिए, इस तथ्य को विज्ञापन में दिखाया गया है।

अभियान के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए, प्रभा नरसिम्हन, कार्यकारी निदेशक और वीपी – होम केयर, साउथ एशिया, हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड ने कहा, “होली हमारे देश में सबसे बड़े और सबसे प्रिय त्योहारों में से एक है और पिछले दो वर्षों में हमारे होली अभियानों के माध्यम से हम हमारे दर्शकों के साथ मजबूत भावनात्मक जुड़ाव बनाने में सक्षम हैं। यह वर्ष थोड़ा अलग है क्योंकि हम सभी अभी भी महामारी के प्रभावों से जूझ रहे हैं, जिसने शारीरिक और भावनात्मक दोनों दूरी बनाई है। यह ‘दाग अच्छे हैं’ के हमारे ब्रांड दर्शन का एक स्वाभाविक विस्तार है, जिसमें हमने हमेशा अच्छे काम करते हुए और अच्छे मूल्यों का प्रदर्शन करते हुए बच्चों को गंदे होते हुए दिखाया है। हम उम्मीद करते हैं कि लोग इस त्योहारों के मौसम में अपने परिवारों से जुड़ने के अपने अनोखे तरीके खोजने के लिए प्रेरित हों।“

अभियान के अवधारणा के बारे में बात करते हुए, कार्लोस परेरा, क्रिएटिव डायरेक्टर, ने कहा, “यह अभियान इस बात को दर्शाता है कि कैसे भावनात्मकता को बढ़ावा देने के लिए रंग एक माध्यम हो सकते हैं, भले ही हमारे बीच शारीरिक दूरी हो।”

यह अभियान 1 मार्च से टीवी, डिजिटल और आउटडोर मीडिया में लाइव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *