नीविया ने अपने मिल्क डिलाइट्स फेस वॉश के लिये लॉन्‍च किया नया कैम्पेन

नीविया ने अपने मिल्क डिलाइट्स फेस वॉश के लिये लॉन्‍च किया नया कैम्पेन

कोलकाता: दूध को अपने सेहतमंद एवं पोषण से भरपूर गुणों के लिये पारंपरिक रूप से जाना जाता है। यह एक नैचुरल क्लींजर है, जो हमारी स्किन को दिन भर हेल्‍दी और मॉइश्‍चराइज्‍ड बनाये रखते हुये उसे अच्‍छी तरह से साफ कर देता है। दुनिया के नंबर 1 स्किन केयर ब्रांड नीविया ने इस तथ्य को सार्थक करते हुए फेस वॉश सेगमेंट में कदम रखा है। इसके साथ ही ब्रांड ने अपने नीविया मिल्क डिलाइट फेस वॉश के लिये एक नया कैम्पेन भी लॉन्‍च किया है। यह कैम्पेन उपभोक्ताओं को केवल ‘‘चेहरा धोने’’ के लिये नहीं, बल्कि ‘‘दूध से चेहरा धोने’’ के लिये प्रोत्साहित करता है, ताकि उनकी त्वचा स्वस्थ रहे और उस पर प्राकृतिक चमक आए। मिल्‍क वॉश की यह नई रेंज अलग-अलग तरह की स्किन के लिये पारंपरिक भारतीय घरेलू नुस्खों से प्रेरित है, जैसे कि गुलाब, शहद, केसर और बेसन। इसमें एक और वैरिएंट को शामिल करते हुये ब्राण्ड ने नया नीविया मिल्क डिलाइट्स टर्मेरिक फेस वॉश भी पेश किया है। इसमें दूध और हल्‍दी के गुणों को एकसाथ मिलाया गया है। हल्दी मुंहासे बनाने वाले बैक्टीरिया को कम करने में मदद करती है और हर दिन त्‍वचा को साफ करने के साथ ही उन्‍हें स्वस्थ भी बनाती है!

नीविया मिल्‍क डिलाइट्स फेस वॉश की यह नई रेंज समूचे भारत में उपलब्‍ध होगी। इन उत्‍पादों का मूल्‍य 90 रूपये से शुरू होगा।

स्किन तब सबसे ज्‍यादा अच्‍छी होती है, जब पीएच लेवल्स का बैलेंस बिल्‍कुल परफैक्‍ट हो। त्‍वचा की सम्‍पूर्ण सेहत के लिये यह सबसे जरूरी है। जिन उत्पादों में पीएच को स्किन के लिये ऐडजस्‍ट नहीं किया जाता है, उनका इस्‍तेमाल करने से त्‍वचा को नुकसान पहुंच सकता है। कई क्लीनजर्स, और खासकर साबुन त्वचा के लिये काफी सख्‍त होते हैं, क्‍योंकि वे त्वचा के प्राकृतिक तेलों को हटा देते हैं और उन्‍हें रूखा बनाते हैं। इससे स्किन में खुजली होने लगती है।  दूध हमारे स्वास्थ्य के लिये सर्वोत्तम चीजों में से एक है, जिसका पीएच हमारी त्वचा के लिये सबसे उपयुक्त होता है। दूध का प्रोटीन त्वचा को अंदर से पोषण देता है और उसकी नमी को पूरे दिन बनाये रखता है। नीविया मिल्क डिलाइट्स फेस वॉश को इसी बात का ध्‍यान रखने हुये तैयार किया गया है। इसमें साबुन का इस्‍तेमाल नहीं किया गया है और उसका पीएच त्वचा के अनुसार रखा गया है, जिससे आप हर दिन इसका इस्‍तेमाल कर सकते हैं। इस नये फेस वॉश को कई आजमाए और परीक्षण किये भारतीय घरेलू नुस्खों के साथ बिल्‍कुल नई पैकेजिंग में पेश किया गया है। निवीया इंडिया के नये कैम्पेन ‘‘डोन्ट फेस वॉश, मिल्क वॉश!’’में उपरोक्त लाभों को दिखाया गया है।

‘‘डोन्ट फेसवॉश, मिल्क वॉश’’ कैम्पेन और नये वैरिएंट के लॉन्च के बारे में बताते हुये नीविया इंडिया के मार्केटिंग डायरेक्टर सचिन किल्लावाला ने कहा, ‘‘सबसे अच्छा क्लीनजर वह है, जिसका पीएच आपकी त्वचा के लिये उपयुक्त हो। दूध एक ऐसा ही नैचुरल क्लींजर है, जिसका पीएच आपकी त्‍वचा की तरह होता है। हमने दूध के इसी गुणा को नीविया की मिल्क डिलाइट्स फेश वॉश रेंज में मिलाया है, जो त्वचा को गहराई से साफ करता है और आपको प्राकृतिक स्वस्थ चमक देता है। आपकी त्वचा के लिये उपयुक्त पीएच वाला मिल्क डिलाइट्स फेसवॉश आपकी त्वचा के लिये सख्‍त नहीं है। हमारे नये कैम्पेन का लक्ष्य एक बेहतर और ज्यादा स्वस्थ त्वचा पाने के लिये दूध और ‘मिल्क वाशिंग’ के फायदों के बारे में बताना है।

नीविया ने स्किनकेयर में अपने समृद्ध अनुभव और उपभोक्ता की त्वचा की गहरी समझ के साथ यह रेंज तैयार की है, जो प्रत्येक भारतीय उपभोक्ता के लिये उपयुक्त है। हर प्रकार की त्वचा के लिये उपयुक्त प्राकृतिक अवयवों के मिश्रण वाले मिल्क डिलाइट्स फेसवॉश (गुलाब, शहद, केसर, बेसन) की व्यापक श्रृंखला में से उपभोक्‍ता अपनी त्वचा के अनुरूप फेसवॉश को चुन सकते हैं। बेस रेंज के साथ ही हमारे पास एक और नया मिल्क डिलाइट्स टर्मेरिक फेसवॉश भी है। इस फेस वॉश को त्‍वचा को मुंहासों  से छुटकारा दिलाने के लिये पेश किया गया है। हल्दी एक पारंपरिक तत्‍व है, जिसके एंटी-बैक्टीरियल गुणों को सभी जानते हैं। मिल्क डिलाइट्स टर्मेरिक फेस वॉश मुंहासे उत्पन्न करने वाले बैक्टीरिया को कम करने में मदद करेगा और त्‍वचा को साफ एवं स्‍वस्‍थ बनायेगा।“

नीविया मिल्क डिलाइट्स रेंज में चार पारंपरिक वैरिएंट्स- गुलाब, बेसन, केसर और शहद शामिल हैं। इन्‍हें सेंसिटिव, ऑयली, नॉर्मल एवं ड्राई स्किन के लिये बनाया गया है। दूध एवं स्‍थानीय घरेलू नुस्‍खों से तैयार किये गये ये फेस वॉश दूध की अच्‍छाईयों और स्थानीय घरेलू नुस्खों के साथ त्‍वचा की जरूरतों को पूरा करते हैं। इसके साथ ही नीविया ने अपने कस्‍टमाइज्‍ड स्किन सॉन्‍यूशन रेंज को मजबूत करते हुये मुंहासों वाली स्किन के लिये एक नये टर्मेरिक वैरिएंट को भी पेश किया है। नया मिल्क डिलाइट्स टर्मेरिक मुंहासे उत्पन्न करने वाले बैक्टीरिया को 99.9 प्रतिशत तक कम करने में मदद करेगा। इस तरह यह को गहराई से साफ कर एकदम शुद्ध और स्‍वस्‍थ बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *