नीविया मेन ने सिल्वर आयन्स टेक्नोलॉजी के साथ अपनी नई 42के रेंज को पेश किया

नीविया मेन ने सिल्वर आयन्स टेक्नोलॉजी के साथ अपनी नई 42के रेंज को पेश किया

कोलकाता: शरीर की दुर्गंध को नियंत्रण में रखने के लिए नीविया मेन ने नई रेंज पेश की है जिसमें शरीर की दुर्गंध से रक्षा करने और ताज़गी महसूस कराने के लिए सर्वोच्च ‘मजबूती’ है। सिल्वर आयन्स टेक्नोलॉजी के साथ नीविया मेन “42के रेंज” 99.9% दुर्गंध पैदा करने वाले बैक्टीरिया से लड़ती है।

नीविया मेन 42के रेंज में शामिल हैं नीविया मेन 42के रोल-ऑन, नीविया मेन 42के डियोडरेंट और नीविया मेन 42के शॉवर जेल, जिसे संपूर्ण रूप से दौड़ने की दिनचर्या के लिए तैयार किया गया है। 

42के रेंज सिल्वर आयन्स टेक्नोलॉजी से बनी है जो बैक्टीरिया की कार्यक्षमता को निष्क्रिय कर देती है, इनकी संख्या को बढ़ने से रोकती है और इस तरह 99.9%  दुर्गंध फैलाने वाले बैक्टीरिया से लड़ते हुए शरीर की दुर्गंध पर नियंत्रण सुनिश्चित करती है। यह फॉर्मूला त्वचा पर भी काफी सौम्य होता है। इसलिए नीविया मेन दौड़ते हुए लोगों को पसीना बहाने के लिए प्रोत्साहित करती है, बजाय इसके कि वे संकोची महसूस करें, क्योंकि 42के रेंज सहनशक्ति (एंड्युरेंस) की सर्वोच्च परीक्षा में भी शरीर की दुर्गंध को नियंत्रित कर सकती है। चाहे छोटी दूरी की तेज़ दौड़ हो या एक मैराथॉन, नीविया मेन 42के इसे सहन करेगी क्योंकि यह लंबी दौड़ के लिए है।

नीविया इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सचिन किलावाला ने कहा, “नीविया मेन की कोशिश होती है इसके पुरुष ग्राहकों के लिए सभी प्रकार के स्किन केयर सॉल्यूशन्स उपलब्ध कराए जाएँ। यह मानते हुए कि सहनशक्ति की सबसे ज्‍यादा परख दौड़ में होती है, और एक धावक के लिए विभिन्न प्रकार के व्यक्तिगत उत्पाद उपलब्ध हैं लेकिन व्यक्तिगत देखभाल के लिए ज़्यादा नहीं हैं। इसलिए हमने दुर्गंध नियंत्रित करने वाली रेंज विशेष रूप से डिज़ाइन की है। यह न सिर्फ धावकों के लिए है बल्कि उन लोगों के लिए भी है जो आमतौर पर पसीना बहाना पसंद करते हैं और यह उन्हें उनकी दौड़ जीत की ताजा खुशी के साथ खत्म करने में मदद करेगी।”

अनेक मैराथॉन धावकों द्वारा आगामी मैराथॉन की तैयारियों के लिए, जिसमें कड़ा व्यायाम और प्रशिक्षण शामिल है, #रनटेस्टेड  किए जाने के बाद देश की अग्रणी मैराथॉन धावक किरेन डिसूज़ा ने कहा, “यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि खास तौर पर हम मैराथनर्स के लिए एक स्किन केयर रेंज तैयार की गई है जो हमारे पसीने से निकलने वाली शरीर की दुर्गंध को नियंत्रित करती है। मैंने इसे खुद पर ही रनटेस्ट किया है और सिल्वर आयन्स टेक्नोलॉजी शरीर की दुर्गंध दूर करने के अपने संकल्प के प्रति खरी साबित होती है, जिससे मैं मेरी संपूर्ण दौड़ और प्रशिक्षण सत्र में ताज़गीभरा और एनर्जी से भरपूर महसूस करता हूँ। अब यह मेरे जरूरी सामानों का हिस्सा बन गया है और यह निश्चित रुप से ही लंबे समय के लिए है।”

नीविया मेन की 42के रेंज अग्रणी ऑनलाइन पोर्टल और इसके साथ ही सुपरमार्केट में या आपके करीबी जनरल स्टोर्स की दुकान में उपलब्ध है। नीविया मेन 42के शॉवर जेल (250एमएल); नीविया मेन 42के डियोडरेंट (150एमएल) और नीविया मेन 42के डियोडरेंट रोल ऑन (50एमएल) – इन सभी का मूल्य 250 रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *