पर्सनल केयर ब्रांड डॉ. रहाजेस ने सौरव गांगुली को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

पर्सनल केयर ब्रांड डॉ. रहाजेस ने सौरव गांगुली को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

कोलकाता: सिंगापुर के प्रमुख पर्सनल केयर ब्रांड डॉ. रहाजेस ने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है | ब्रांड ने दो उत्पाद लॉन्च किए हैं – 2आवरअल्ट्रा प्रोटेक्ट जेल और 7 डे सरफेस डिसइंफेक्टेंट शील्ड जो कि कोविड-19 की पृष्ठभूमि में व्यक्तिगत देखभाल और स्वच्छता को देखने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा।

दैनिक जीवन में सक्रिय और निरंतर सुरक्षा के महत्व को उजागर करने के लिए सौरव गांगुली डॉ. रहाजेस के नए अभियान का हिस्सा होंगे। यह फिल्म भारत में क्रिकेटरों की विश्वसनीयता और अपार लोकप्रियता का लाभ उठाती है, ताकि डॉ. रहाजेस की नई उत्पाद लाइनों का संदेश लोगो तक भेजा जा सके।

https://www.youtube.com/watch?v=iM3Z2aIDCn8

बिलीव पीटीई लि. के सीईओ, अंकित महाजन ने कहा, “आज सुरक्षा और विश्वास की जरूरत दुनिया को पहले से कहीं ज्यादा है। हम क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली जो कि सबसे महान क्रिकेट किंवदंतियों में से एक है उनके साथ विश्वास के निर्माण-पथ की यात्रा पर चलने के लिए उत्साहित हैं। हम ऐसे सक्रिय उत्पादों को लॉन्च करके विषाणू और कीटाणुओं के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करना चाहते हैं जो सक्रीय सुरक्षा प्रदान करते हैं।”

डॉ. रहाजेस अल्ट्रा प्रोटेक्ट जेल 99.9% वायरस और बैक्टीरिया को तुरंत मार देता है और आपको दो घंटे से अधिक समय तक बीमारी फैलाने वाले कीटाणुओं के खिलाफ सक्रिय सुरक्षा प्रदान करता है। सर्फेस डिसइन्फेक्टेंट शील्ड का एक स्प्रे भी 99.9% वायरस और बैक्टीरिया को तुरंत मार देता है और 7 दिनों के लिए सतहों को कीटाणुरहित करता है।

सौरव गांगुली ने कहा, “पिछले कुछ महीनों में, स्वास्थ्य और सुरक्षा सावधानियां हमारे अस्तित्व के लिए बिल्कुल महत्वपूर्ण हो गई हैं। मैं डॉ. रहाजेस जैसे एक अभिनव ब्रांड के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि “निरंतर और सक्रिय संरक्षण की अवधारणा महान है और मुझे उनके उत्पादों को हमारे जीवन को सरल बनाने का तरीका बहुत प्यारा व अच्छा लगा।”

सिंगापुर में निर्मित और विकसित और भारत में निर्मित, दोनों उत्पादों को मान्यता प्राप्त प्रयोगशालाओं द्वारा परीक्षण और प्रमाणित किया गया है। डॉ. रहाजेस अल्ट्रा प्रोटेक्ट जेल और डॉ.रहाजेस 7 डे सर्फेस डिसइन्फेक्टेंट शील्ड अमेज़न, फ्लिपकार्ट, बिगबास्केट और अन्य प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *