फ़िआमा के कूल और बजट फ्रेंडली प्रोडक्ट्स

फ़िआमा के कूल और बजट फ्रेंडली प्रोडक्ट्स

कोलकाता: चिलचिलाती गर्मी, प्रदूषण और उमस प्राकृतिक चमक को मिटा देती है और अक्सर शरीर में सनबर्न को आमंत्रित करती है। आपकी त्वचा को नमीयुक्त, पोषित और ताजा रखने के लिए, फ़िआमा आपको अपने बजट के भीतर उत्पाद प्रदान करता है जो आपकी त्वचा को मुलायम और खुश महसूस कराने के लिए बने हैं।

फ़िआमा जेल बाथिंग बार्स: स्किन-कंडीशनर से भरपूर, जेल बार आपको कोमल, नमीयुक्त और चमकदार त्वचा देने की दिशा में काम करते हैं। फ़िआमा जेल बाथिंग बार्स की कीमत 5 के पैक के लिए 310 रुपये और 3 के पैक के लिए 150 रुपये है।

फ़िआमा कूल – मेन्थॉल और मैगनोलिया शावर जेल और जेल बार: मैगनोलिया और मेन्थॉल के संयोजन के साथ तैयार किया गया, यह रेंज भीषण गर्मी में आपकी त्वचा को ठंडा, ऊर्जावान, और पुनर्जीवित करने के लिए है। मेन्थॉल और मैगनोलिया जेल बार की कीमत 3 के पैक के लिए 178 रुपये है। मेन्थॉल और मैगनोलिया शावर जेल की कीमत 225 रुपये (250 मिली) है।

फ़िआमा बाथ एसेंशियल्स – बाथ एक्सेसरीज: यह एक रोमांचक रेंज जो आपको नहाने का खूबसूरत अनुभव कराती है। फ़िआमा बाथ एसेंशियल्स रेंज में विभिन्न प्रकार के लूफाह, स्क्रब और विशेष शावर उपकरण शामिल हैं, जिससे नहाने में लगने वाला समय वास्तव में सार्थक हो जाता है।

फ़िआमा बाथ एसेंशियल्स हेयर रैपर के माइक्रो-फाइबर्स अपनी सुपर-डुपर 3x अवशोषण शक्ति के साथ बालों को अच्छी तरह से सुखाते हैं। इसकी कीमत 499 रुपये है।

फ़िआमा बाथ एसेंशियल्स स्क्रब-ए-डब-डब आपको हाइड्रेटेड, मुलायम और कोमल त्वचा प्रदान करने के लिए एक आदर्श उपकरण है। इसकी कीमत 165 रुपये है।

फ़िआमा बाथ एसेंशियल्स आई-गॉट-योर-बैक लूफाह ब्रश जैसा दिखता है तथा लूफाह की तरह काम करता है। इसकी कीमत 349 रुपये है।

सुरक्षित और त्वचाविज्ञान से परीक्षण किए गए, ये उत्पाद पूरे वर्ष त्वचा पर उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं। यह नाइका डॉट कॉम, अमेज़न डॉट कॉम, बिग बास्केट डॉट कॉम और चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *