आईटीसी सनफीस्ट डार्क फैंटसी ने किया विस्तार, पोर्टफोलियो में जोड़े नए प्रोडक्ट्स

आईटीसी सनफीस्ट डार्क फैंटसी ने किया विस्तार, पोर्टफोलियो में जोड़े नए प्रोडक्ट्स

कोलकाता: भारत के सबसे पसंदीदा प्रीमियम कुकीज़ ब्रांड्स में से एक, आईटीसी के सनफीस्ट डार्क फैंटसी ने एक दशक पहले अपना फ्लैगशिप प्रोडक्ट डार्क फैंटसी चोको फिल्स लॉन्च किया था। अपनी इस अनोखी पहल को आगे ले जाते हुए सनफीस्ट डार्क फैंटसी अब दूसरे दशक में, अपने पोर्टफोलियो में नयापन लाने के साथ ही उसमें नए प्रोडक्ट्स जोड़ने की तैयारी कर रहा है। इस पोर्टफोलियो में नई पैकेजिंग डिज़ाइन, नए प्रोडक्ट फॉर्मैट्स, वेरिएंट्स, साइज और इनका प्रचार भी शामिल होगा।

नई कड़ी में सबसे पहले लॉन्च होने वाला प्रोडक्ट है डार्क फैंटसी चोको नट फिल्स। इस सेंटर फिल्ड कुकी में चॉकलेट और नट्स की पसंदीदा जोड़ी होगी, जिसका क्रंच और नट्स का स्वाद ग्राहकों को ज़रूर पसंद आएगा। इसकी हर बाइट में है स्वादिष्ट काजू, बादाम और हेज़लनट का बढ़िया स्वाद, जो देता है बेहतरीन क्रंची एक्सपीरियंस। दूसरा वेरिएंट है बिग चोको फिल्स, जो ग्राहक के अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाएगा। जब जोरों की भूख लगे तो यह बड़ी सेंटर फिल्ड कुकी ग्राहक को संतुष्ट करने के लिए उपयुक्त होगी। इसका तीसरा वेरिएंट है कॉफी फिल्स,जो ओरिजनल सेंटर फिल्ड कुकीज़ को देती हैं कॉफी का ट्विस्ट।

अपने रिच चॉकलेटी अनुभव के लिए पहचाने जाने वाले सनफीस्ट डार्क फैंटसी ने दूसरे चॉकलेट बिस्किट सेगमेंट में भी अपने प्रयास तेज़ कर दिए हैं। ब्रांड ने प्रीमियम क्रीम सेगमेंट में बॉरबन एंड सैंडविच क्रीम और चॉकलेट चिप कुकीज़ सेगमेंट में चोको चिप कुकी उतारी हैं। इन प्रोडक्ट्स के ज़रिए ब्रांड का बेहतरीन अनुभव अब ज्यादा फॉरमैट्स और किफायती कीमत में उपलब्ध होगा।

अली हैरिस शेरे, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, बिस्किट्स एंड केक्स क्लस्टर, फूड डिवीज़न, आईटीसी लि. ने कहा कि, “बीते कई वर्षों से डार्क फैंटसी अपने खास क्रिएशन्स के ज़रिए ग्राहकों को बेहतरीन चॉकलेट अनुभव देने के लिए जाना जाता रहा है। हमारे नए प्रोडक्ट लॉन्च, नई कैटेगरीज़ तैयार करने और मौजूदा पेशकश में नयापन लाने का प्रयास है। अपनी नई और आकर्षक पेशकश के साथ हम ब्रांड के लिए बिक्री के अवसर बढ़ाना चाहते हैं। सनफीस्ट डार्क फैंटसी, देश का पसंदीदा कुकी ब्रांड है और अपने दूसरे दशक में हम ग्राहकों से इसी प्यार और प्रोत्साहन को बनाए रखने की उम्मीद करते हैं।”

यह नया पोर्टफोलियो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स, मॉर्डन ट्रेड आउटलेट्स और किराना दुकानों पर उपलब्ध होगा। सनफीस्ट डार्क फैंटसी चोको फिल्स और कॉफी फिल्स 75 ग्राम के एसकेयू में उपलब्ध होंगे, जिनकी कीमत 30 रुपए है। सनफीस्ट डार्क फैंटसी नट फिल्स, 75 ग्राम के पैक साइज़ में उपलब्ध है। इसकी कीमत 35 रुपए है लेकिन आमंत्रण ऑफर में यह 30 रुपए में मिलेगी। सनफीस्ट डार्क फैंटसी बिग फिल्स, 150 ग्राम की पैक साइज़ में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 60 रुपए है।

सनफीस्ट डार्क फैंटसी की विस्तारित रेंज लॉन्च करने के साथ एक 360 डिग्री कम्युनिकेशन कैंपेन भी शुरु किया जाएगा। इस कैंपेन के जरिये ब्रांड के नए प्रोडक्ट्स उपभोक्ताओं के सामने पेश किये जाएंगे, जिसके लिए एक नया टीवी विज्ञापन, प्रिंट एवं डिजिटल कैंपेन चलाया जाएगा और स्टोर्स में इन प्रोडक्ट्स को प्रमुखता से प्रदर्शित किये जाने पर ज़ोर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *