लाइफस्टाइल ने ‘लाइफस्टाइल बिहू एंथम’ लॉन्च किया

लाइफस्टाइल ने ‘लाइफस्टाइल बिहू एंथम’ लॉन्च किया

गुवाहाटी: नये ट्रेंड्स के लिये भारत के प्रमुख फैशन डेस्टिनेशन लाइफस्‍टाइल ने ‘लाइफस्‍टाइल बिहू एंथम’ लॉन्‍च किया है, जिसमें आकर्षक मूल्‍यों पर उपलब्‍ध सबसे नया फेस्टिव कलेक्‍शन दिखाया जा रहा है।

रोंगाली बिहू के अवसर का जश्‍न मनाते हुए लाइफस्‍टाइल के बिहू एंथम में मशहूर गायक जुबीन गर्ग नजर आ रहे हैं, इसे पार्था प्रोतिम गोगोई ने कम्‍पोज किया है, इबसन लाल बरूआ ने इसके बोल लिखे हैं और निर्देशन रूद्रजीत लासकर और रूपक दत्‍ता ने किया है। इस एंथम में बिहू से जुड़े सारे पहलूओं का सार हैं और यह दिखाता है कि फैशन और त्‍यौहारी उत्‍सव अच्‍छे पल देने के लिये कैसे एक साथ आते हैं।

लाइफस्‍टाइल ने इस एंथम के साथ अपना नया फेस्टिव कलेक्‍शन भी लॉन्‍च किया है, जिसमें ट्रेंडी कपड़े और एसेसरीज हैं, जो त्‍यौहार के लिये परफेक्‍ट हैं। सावधानी से बनाया गया यह कलेक्‍शन आकर्षक मूल्‍यों पर उपलब्‍ध है, जिसमें महिलाओं के लिये कुर्तों का मूल्‍य 599 रू से शुरू होता है, जबकि पुरूषों के लिये ओकेज़न वियर शर्ट्स और कुर्तों का मूल्‍य 799 रू से शुरू होता है और यह सभी परिधान अग्रणी ब्राण्‍ड्स के हैं। यह कलेक्‍शन लाइफस्‍टाइल के वेबसाइट पर ऑनलाइन भी उपलब्‍ध है, जहां से ग्राहक अपने घर बैठे सुविधा के साथ खरीदारी कर सकते हैं।

इस एंथम पर लाइफस्‍टाइल में मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट श्रीनिवास राव ने कहा, ‘’इस एंथम में त्‍यौहार के पसंदीदा पल हैं और यह आकर्षक मूल्‍यों पर उपलब्‍ध हमारे नये कलेक्‍शन को प्रकाश में लाता है, जिसमें सभी अवसरों के लिये कुछ न कुछ खास है।‘’

इस एंथम में प्रसिद्ध जगहें और शहर के भीतर तथा आस-पास होने वाले जश्‍न के क्षण हैं, जिनमें सबसे नये ट्रेंड्स के लिये फैशन का संपूर्ण ठिकाना, यानि लाइफस्‍टाइल के स्‍टोर भी हैं। यह हाई-एनर्जी और खुशहाल परिदृश्‍यों पर केन्द्रित है, जिन्‍हें लोग साल के इस समय संजोते हैं, जहां हर कोई तैयार होकर त्‍यौहार का मजा लेता है और अपने सर्वश्रेष्‍ठ रूप में दिखाई देता है, लेकिन जिम्‍मेदार तरीके से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *